Motorola Edge 50 Neo Appears on TENAA New Cheap offer

Motorola Edge 50 Neo Appears on TENAA New Cheap offer

Motorola Next एक नया स्मार्टफोन पेश करने के लिए तैयार है। Lenovo के स्वामित्व वाले ब्रांड ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए नए हैंडसेट के Upcoming की जानकारी दी है, लेकिन नाम का खुलासा नहीं किया। हालांकि Motorola ने नाम की पुष्टि नहीं की है, लेकिन Motorola Edge 50 Neo को पिछले साल के Edge 40 Neo का Official माना जा रहा है। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन की premature लिस्टिंग यूरोप के दो रिटेलर वेबसाइट्स पर देखी गई है। लिस्टिंग के अनुसार, इसमें MediaTek Dimensity 7300 SoC और 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है।

Motorola Edge Phone Launching Next Week

Motorola ने X पर एक वीडियो पोस्ट के माध्यम से 29 अगस्त को एक नए फोन की घोषणा की है। इस पोस्ट में Artistic elegance meets beautiful colors कैप्शन के साथ है। Motorola एक ने #hellosmARTphone इसी टैगलाइन का इस्तेमाल Edge 50 सीरीज के अन्य Smartphones को प्रमोट करने के लिए किया है, जिससे संकेत मिलता है , कि Upcoming हैंडसेट फ़ोन Edge 50 Neo हो सकता है।

Teaser वीडियो से संकेत मिलता है , कि Upcoming फोन में Sony LYTIA रियर कैमरा और Pantone shades होंगे। यह भी पुष्टि हो गई है कि , फोन एक traditional bar-style डिज़ाइन के साथ लांच होगा।

Motorola Edge 50 Neo Shows Up on Online Retailer

Ytechb की रिपोर्ट के अनुसार, हंगरी(Hungary) और यूक्रेन(Ukraine) की रिटेलर(retailer) वेबसाइट्स ने अभी तक घोषणा(announce) नहीं हुए Motorola Edge 50 Neo की सूचीकरण की है। रिपोर्ट के मुताबिक,सूचीकरण में 8GB RAM और 256GB Storage variant के साथ फोन के Pantone nautical blue, Pantone latte, Pantone poinciana, और Pantone grisaille रंग विकल्प दिया गया हैं। रिपोर्ट के अनुसार, यह फोन Android 14 पर चलेगा और इसके अंदर MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट होगा।

Listing के अनुसार, Motorola Edge 50 Neo में 6.4-इंच का QOLED (1,220×2,670 पिक्सल) 120Hz Display हो सकता है। इसमें triple rear camera unit हो सकती है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का Sony LYT700C primary sensor, 13-मेगापिक्सल का ultra-wide कैमरा, और 10-मेगापिक्सल का telephoto senso शामिल हो सकते हैं। सेल्फी के लिए, इसमें 32-मेगापिक्सल का front camera हो सकता है। इसके अलावा, फोन में 4,310mAh की बैटरी होगी जो 68W फास्ट चार्जिंग support करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *